ज्योति मौर्य ने तोड़ी चुप्पी: बोली-आलोक के पास हैं मेरी प्राइवेट लाइफ की तस्वीरें, कर देगा वायरल

News

ABC NEWS: बरेली की एसडीएम अधिकारी ज्योति मौर्य मामला काफी तूल पकड़ चुका है. उनसे अफेयर चलाने वाले मनीष दुबे को सस्पेंड करने का आदेश दिया जा चुका है. वहीं, आलोक ने ज्योति और मनीष से खुद की जान को खतरा बताया है. तमाम दिनों की चुप्पी के बाद आखिरकार ज्योति मौर्य ने बयान दिया है. उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि आलोक मौर्य के पास उनकी प्राइवेट लाइफ की तस्वीरें हैं, जिसे वह वायरल कर सकता है.

‘दैनिक भास्कर’ के साथ इंटरव्यू में ज्योति मौर्य ने तमाम सवालों के जवाब दिए. उन्होंने कहा, ”मेरा वॉट्सऐप अकाउंट हैक किया गया था. आलोक के पास मेरी कई सारी प्राइवेट जिंदगी की फोटोज हैं. इसके अलावा, विभाग की गोपनीय चीजें व नौकरी से जुड़े डॉक्युमेंट्स भी आलोक के पास हैं. यदि उसके खिलाफ कोई भी ऐक्शन नहीं लिया गया तो वह उन चीजों को वायरल कर देगा.”

वहीं, जब ज्योति से पूछा गया कि क्या उन्होंने आलोक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का भी केस दर्ज करवाया है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि हमारी शादी को सात से ज्यादा हो चुके हैं. इस वजह से दहेज उत्पीड़न की धाराएं हट जाएंगी. मैंने अपनी शिकायत में कहा था कि आलोक और उसके परिवार ने मुझसे 50 लाख रुपये, घर, कार की मांग की थी. इस वजह से पुलिस ने दहेज उत्पीड़न की धाराएं लगा दीं. आलोक के खिलाफ मैंने दहेज उत्पीड़न के आरोप नहीं लगाए हैं.

आलोक का आरोप है कि चूंकि वह सफाईकर्मी हैं, इसलिए ज्योति ने उनसे अलग होने का फैसला किया. इस पर भी एसडीएम अधिकारी ने जवाब दिया. ज्योति ने कहा कि इस बारे में तो कुछ साल पहले ही मुझे पता चला है. शादी के समय उन्होंने खुद को पंचायत अधिकारी बताया था. आलोक व उनका परिवार पैसों की मांग करता है, इस वजह से हमें परेशानी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media