जेपी नड्‌डा लोकसभा चुनाव तक रहेंगे भाजपा अध्यक्ष, जून 2024 तक पद पर रहेंगे

News

ABC News: बीजेपी ने अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया है. इस फैसले पर मंगलवार (17 जनवरी) को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मुहर लगी. गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये घोषणा की. अमित शाह ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जून 2024 तक बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्य करते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के लिए राष्ट्रीय कार्यकारणी ने आज प्रस्ताव रखा. राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को रखा और बीजेपी के सभी सदस्यों ने इसे स्वीकार किया है. जेपी नड्डा का बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल को जून 2024 तक के लिए बढ़ाया जा रहा है. जेपी नड्डा ने जून 2019 में पार्टी की कमान संभाली थी. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता को पूरे देश में बढ़ाने में भी जेपी नड्डा का योगदान रहा है. जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे संगठन ने एक साथ, एकजुट होकर काम किया है. अमित शाह ने कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की सेवा करने में जेपी नड्डा के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि उनकी अगुवाई में कई राज्यों के चुनावों में पार्टी की जीत हुई.उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी महामारी कोविड का सामना पूरे विश्व को करना पड़ा. कोविड महामारी में बीजेपी प्रमुख ने हर तरह से अपनी जिम्मेदारी निभाई, चाहे ढेर सारे गावों में अन्न पहुंचाना हो या मरीजों को अस्पताल पहुंचाना हो. गृह मंत्री ने आगे कहा कि विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के नेतृत्व में पार्टी 2019 की तुलना में और बड़े जनादेश के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव जीतेगी. नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के कनवेंशन सेंटर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक चल रही है. मंगलवार को बैठक के दूसरे और अंतिम दिन जेपी नड्डा  का कार्यकाल बढ़ाने का फैसला लिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media