जॉर्डन के क्राउन प्रिंस ने सऊदी अरब की इस खूबसूरत लड़की से की सगाई

News

ABC NEWS: जॉर्डन के किंग अब्दुल्ला द्वितीय और उनकी पत्नी क्वीन रानिया के सबसे बड़े बेटे शादी के गठबंधन में बंधने जा रहे हैं. जॉर्डन के द रॉयल हाशिमेट कोर्ट ने क्राउन प्रिंस हुसैन बिन अब्दु्ल्ला की सऊदी की रहने वाली रजवा खालिद बिन मुसैद बिन सैफ बिन अब्दुल्लाजीज अल सैफ से सगाई का ऐलान किया. दोनों की सगाई की तस्वीरें आधिकारिक तौर पर पोस्ट की गईं.

सगाई की यह रस्म 17 अगस्त को रियाद में रजवा खालिद के पिता के घर पर हुई थी. सगाई समारोह में क्राउन प्रिंस हुसैन (28) और रजवा के परिवार के करीबी सदस्य शरीक हुए, जिसमें जॉर्डन के किंग अब्दुल्ला द्वितीय और क्वीन रानिया भी शामिल थे.

द रॉयल कोर्ट ने क्राउन प्रिंस हुसैन बिन अब्दुल्ला और रजवा खालिद की सगाई पर किंग अब्दुल्ला द्वितीय और क्वीन रानिया को बधाई दी और उनके सुखी जीवन की कामना की.

बयान में कहा गया, यह समारोह रियाध में रजवा के पिता के घर पर हुआ. इस दौरान रॉयल हाइनेस प्रिंस हसन बिन तलाल, प्रिंस हसम बिन अब्दुल्ला द्वितीय, प्रिंस अली बिन अल हुसैन, प्रिंस हसम बिन अल हुसैन, प्रिंस गाजी बिन मोहम्मद, प्रिंस राशिद बिन अल-हसन और अल सैफ परिवार के कई सदस्य शामिल हुए.

क्वीन रानिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सगाई की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी सारी खुशियां संभाल पाऊंगी. मेरे प्यारे प्रिंस हुसैन और उनकी होने वाली दुल्हन रजवा को बधाई.

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने किंग अब्दुल्ला द्वितीय बिन अल हुसैन और क्राउन प्रिंस हुसैन को फोन कर बधाई दी. उन्होंने जॉर्डन के क्राउन प्रिंस और उनकी होने वाली दुल्हन को सुखी जीवन की शुभकामनाएं दीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल सैफ का जन्म 28 अप्रैल 1994 को रियाद में हुआ था. उनकी स्कूली पढ़ाई सऊदी अरब में हुई. इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क के सायराक्रूज यूनिवर्सिटी के कॉलेज ऑफ आर्किटेक्ट से पढ़ाई की.

इससे पहले जुलाई में जॉर्डन की प्रिंसेज इमान की जमील एलेक्जेंडर से सगाई हुई थी. जमील ग्रीक मूल के हैं और न्यूयॉर्क में वित्तीय सेक्टर में है.

क्वीन रानिया ने उस समय भी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, मेरी प्यार इमान को बधाई. तुम्हारी मुस्कान हमेशा से प्यार का तोहफा रही है, जिसे मैंने उस दिन से संजोया है, जब से तुम पैदा हुई हो. मैं तुम्हारे और जमील के लिए प्यार और खुशियों से भरे जीवन की कामना करती हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media