जाह्नवी कपूर ने व्हाइट साड़ी में बरपाया कहर, धड़का फैंस का दिल

News

ABC News: जाह्नवी कपूर  बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. जाह्नवी कपूर की अदाओं के लोग दीवाने हैं और उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठते हैं. वहीं जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को मदहोश कर देती हैं. वहीं अब इंटरनेट पर उनकी कुछ फोटोज छा रही है जिसे देखकर फैंस उनके अंदाज के दीवाने हो रहे हैं.

जाह्नवी कपूर ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो काफी स्मूथ और सिल्की नजर आ रहे हैं. जाह्नवी कपूर ने सिल्वर एंड व्हाइट मिक्स डिजाइनर ब्लाउज पहना है जो कि स्लीवलेस है.

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो साड़ी के साथ उन्होने फिंगर में रिंग और कानों में इयररिंग्स पहने हैं साथ ही उनका मेकअप कमाल का लग रहा है. जाह्नवी कपूर की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बालों को एक तरफ किया हुआ है और वो गालों पर हाथ कर कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं साथ ही नैनों के बाण चला रही है

जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मिली से मिलिए बस 4 दिन बाद में.’ इसी के साथ इमोजी बनाए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media