आजम खां पर जयाप्रदा का वार, कहा- रामपुर का एक नेता भोग रहा अपने कर्मों की सजा

News

ABC News: फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा है कि रामपुर की जनता ने मुझे सांसद चुना था, लेकिन सपा की सरकार में मुझे यहां रहने तक का अधिकार नहीं था. मैं आप लोगों के काम तक नहीं करा सकती थी. लेकिन आज भाजपा की सरकार में मुझे रामपुर में रुकने का अधिकार और जनता की समस्याओं का निस्तारण कराने का हक भी मिल गया.

रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर जयाप्रदा ने गुरुवार को कई स्थानों पर जनसभा को संबोधित किया. जयाप्रदा ने सपा शासन के अपने अनुभव साझा किए. कहा कि रामपुर की महान जनता ने मुझे सांसद बनाया था, लेकिन सिर्फ एक नेता के कारण मुझे रामपुर में रूकने तक का अधिकार नहीं था. मजबूरी में मुझे मुरादाबाद जाकर होटल लेना पड़ता था और वहीं ठहरती थी. रामपुर का एक नेता महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करता है. महिलाओं को ठुमके वाली और नाचने वाली की उपाधि से नवाजा जाता था. उन्होंने कहा कि रामपुर में हमने तमाम विकास कार्य कराने के प्रयास किए, लेकिन हमारे कार्यों को उसी नेता की वजह से रोक दिया जाता था. क्योंकि, वह नहीं चाहता था कि रामपुर की जनता का भला हो. उसे तो सिर्फ अपने भले की चिंता थी. आज वह अपने कर्मों की सजा भोग रहा है. साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद रामपुर में कानून का राज स्थापित हुआ है. अब पुलिस गरीबों और आम जनता की सुनवाई करती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media