शार्ट सर्किट से जनरथ बस में आग, दो दर्जन से यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई अपनी जान

News

ABC NEWS: शाहजहांपुर में एक रोडवेज की बस में आग लगने से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई. ये देख यात्रियों ने गेट और खिड़की से कूद कर अपनी जान बचाई.

ये घटना मदनापुर थाना क्षेत्र के चंदोखा गांव के पास का है. बरेली डिपो की जनरथ बस कानपुर जा रही थी. बस में ड्राइवर सुनील और हेल्पर देशदीपक समेत 31 यात्री सवार थे. इसमें अधिकर यात्री कानपुर के थे. शाहजहांपुर सीमा में प्रवेश करने के बाद शाम के साढ़े चार बजे बस में शार्ट सर्किट हो गई जिससे ड्राइवर की सीट के पास आग लग गई. ये देखते ही चालक और हेल्पर कूद पड़े.

आग की लपटों को देख यात्री दहशत में आ गए. आग को बढ़ता देख यात्री सामान छोड़कर बस से उतर गए तो वहीं कुछ खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने पर जलालाबाद से फायर बिग्रेड की गाड़ी आई और करीब ढेड घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

शाहजहांपुर में तीन बसों में शार्ट सर्किट से लग चुकी है आग
इस घटना से पहले शाहजहांपुर में तीन और बसों में भी शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग चुकी है. करीब दो महीने पहले ही शाहजहांपुर जाने वाली दो बसों में आग लग गई थी. इसके अलावा तीसरी बस में आग तिलहर के पास लगी थी। जिसे समय  रहते ड्राइवर ने आग पर काबू पा लिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media