जूनियर NTR के साथ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी जान्हवी कपूर? मार्च में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

News

ABC News: जान्हवी कपूर इंडस्ट्री के चर्चित स्टारकिड्स में शुमार हैं. फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अब जल्द ही वह साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. बता दें कि पिछले काफी वक्त से जान्हवी के साउथ डेब्यू की खबरें मीडिया की सुर्खियों में हैं. हालांकि, बीते दिनों जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने उनके साउथ डेब्यू से इनकार किया था.

अब एक बार फिर जान्हवी के साउथ डेब्यू की खबरें सामने आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि जान्हवी की जोड़ी एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ जमेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जान्हवी साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, फिलहाल इसे ‘एनटीआर 30’ कहा जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि इस महीने के आखिर तक इस प्रोजेक्ट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा और मार्च से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.

बता दें कि एक तरफ जहां बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट कर जान्हवी के साउथ डेब्यू पर बयान दिया तो वहीं, बीते दिनों जूनियर एनटीआर ने एक इवेंट के दौरान फैंस से गुजारिश की थी कि वह उनकी अगली फिल्म के बारे में ज्यादा अपडेट न मांगा करें. एक्टर ने कहा था कि इससे वह और पूरी टीम प्रेशर में आ जाती है. कुछ नया होगा तो वह खुद बताएंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में जान्हवी की एंट्री को लेकर एनटीआर कब चुप्पी तोड़ते हैं?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media