जान्हवी कपूर ने ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर कर दी बोल्ड फोटो, दिखाया किलर लुक

News

ABC News: जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने नए हॉट लुक से हर तरफ हंगामा मचा दिया. उन्होंने ऑरेंज कलर की एक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. इस सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस में जान्हवी हद से ज्यादा हॉट लग रही थीं. जान्हवी अपने क्लीवेज को बड़े कॉन्फिडेंट के साथ फ्लॉन्ट करती दिखीं. दरअसल, मुंबई में एक प्रोग्राम के दौरान जान्हवी ने इस चमकीले नारंगी कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस को चुना. हाई पोनीटेल और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया था.

इस बात में कोई शक नहीं है कि जान्हवी कपूर अपने सिजलिंग अवतार में कमाल लग रही थीं. जान्हवी का ये स्मोकिंग-हॉट अवतार फैंस को मदहोश कर रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका बोल्ड लुक पसंद नहीं आया और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो जान्हवी की एक्टिंग पर भी कमेंट्स कर दिए. दरअसल, वीडियो में जान्हवी को अपनी टीम के साथ होटल की लॉबी में देखा जा सकता है. उन्होंने बॉडी हगिंग आउटफिट में अपने टोन्ड लेग्स और सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कैमरे को पोज भी दिए. लेकिन जैसे ही ये वीडियो ऑनलाइन आई तो कुछ यूजर्स ने जान्हवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक सोशल मीडिया यूजर ने जान्हवी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘थोड़ी एक्टिंग भी सीख लेतीं’. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मां क्या चली गई इसकी, ये तो हर दिन ओपन होती जा रही है’. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-‘मूवी तो इन्हें कोई दे नहीं रहा, सिर्फ बॉडी दिखाते रहो’. खैर, आपको बता दें कि जान्हवी ने खुद भी अपने इस नए लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों को महीप कपूर और मसाबा गुप्ता ने पसंद किया है. इसके अलावा बात करें जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों की तो जल्दी ही वो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. इसके साथ ही जान्हवी के पास सनी कौशल के साथ ‘मिली’ नाम की एक फिल्म भी है. वो वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बावल’ में भी दिखाई देंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media