जान्हवी कपूर ने मचाया बवाल, बॉडीकॉन ड्रेस में दिए सिजलिंग पोज; फ्लॉन्ट किए कर्व्स

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इंडस्ट्री में साल 2018 में डेब्यू किया था और उन्होंने मात्र 4 साल में अपनी खास पहचान बना ली है. वह अक्सर लाइमलाइट में आ जाती हैं. जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए है.

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के पिक्चर्स शेयर किए हैं. जान्हवी कपूर के ये पिक्चर्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. जान्हवी कपूर ने व्हाइट कलर की डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. जान्हवी कपूर इस ड्रेस में बेहद ही सिजलिंग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. जान्हवी कपूर ने हर फोटो में अलग अदाएं दिखाई हैं.

जान्हवी कपूर के बोल्ड अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं और फोटोज पर कमेंट कर रहे हैंजान्हवी कपूर का फैशन सेंस अक्सर चर्चा में रहता है. जान्हवी कपूर इंडियन आउटफिट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक सभी में कहर ढाती हैं. जान्हवी कपूर की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनके नई तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जान्हवी कपूर की एक तरफ फैंस जहां तारीफ कर रहे हैं, वहीं तमाम यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

कुछ यूजर्स ने जान्हवी कपूर को देसी किम कार्दशियन तक बता दिया. जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जान्हवी कपूर ने इसके बाद कुछ और फिल्मों में काम किया है. जान्हवी कपूर पिछली बार फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आई थीं. जान्हवी कपूर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इसे ठीक रिस्पॉन्स मिला था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media