लखनऊ की सड़कों पर खुलेआम चलती बाइक पर छलकाया जाम, VIDEO वायरल

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में लगातार ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जहां बीच रोड पर कहीं जाम छलकाए रहे हैं तो कहीं कोई बीच रास्ते स्टंट करता नजर आता है. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी ऐसे लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. खुलेआम शराब के जाम छलकाए जाते हैं, बीच रास्ते जाम से जाम टकराए जाते हैं, देर रात तक मनचले शोहदे शराब का सेवन करते हैं. खुलेलाम बाइक हो या कार, उस पर शराब पी जाती है. ऐसे लोगों को पुलिस का डर ही नहीं है.

एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को मनचलों और शोहदों, जो खुलेआम शराब पीते हैं या गाड़ियों पर स्टंट करते हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है, लेकिन यूपी पुलिस इन पर नकेल कसने में कामयाब नहीं हो पा रही है. अगर कोई लड़का खुले में शराब पीते पकड़ा भी जाता है तो बस खानापूर्ति करके उसे छोड़ दिया जाता है.

ऐसे ही मामला राजधानी लखनऊ के सहादतगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज में देखने को मिला. यहां पर दो बाइकों पर सवार युवकों द्वारा बीयर की बोलतें लड़ाई गईं, वह भी चलती बाइक पर. किसी राहगीर ने युवकों का चलती बाइक पर बीयर पीते वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

युवकों का चालान कर पुलिस ने छोड़ा

वायरल वीडियो को देख आनन-फानन में पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई. बाइक नंबर के आधार पर पुलिस युवकों तक पहुंच पाई. सहादतगंज थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो में कुछ युवक बाइक पर शराब पीते दिखाई दिए थे. उनकी पहचान कर उन्हें थाने लाया गया. थाने में उनका चालान कर छोड़ दिया गया. युवकों को शख्त हिदायत दी गई है कि दोबारा से ऐसा करेंगे तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं वीडियो

हालांकि राजधानी लखनऊ में जिस तरह से लगातार ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, उससे कहीं ना कहीं पुलिस की गश्ती पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जहां एक तरफ पुलिस द्वारा रात में गश्ती की बात कही जा रही है तो वहीं ऐसे वीडियो पुलिस की पोल खोलने के लिए ही काफी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media