VIDEO: जाह्नवी कपूर नहीं संभाल पाईं अपनी बोल्ड ड्रेस, यूं हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

News

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने स्टाइल की वजह से यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं. लोग उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद करते हैं. वे भी प्लंजिंग नेकलाइन्स से लेकर कट-आउट जैसे बोल्ड आउटफिट्स पहनकर अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए थाई हाई यलो स्लिट गाउन कैरी किया. यूं तो वह इस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं. लेकिन, ड्रेस की लंबाई की वजह से उन्हें पपराजी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

ड्रेस की लंबाई में उलझी जान्हवी
दरअसल, सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि जब अभिनेत्री पपराजी के पास फोटोज क्लिक करवाने आती हैं जब वह अपनी ड्रेस में ही उलझकर रह जाती हैं. उनकी टीम का एक सदस्य उनकी ड्रेस को संभालने में लगा होता है. हालांकि, थोड़ी दूर चलते ही वह फिर ड्रेस की लंबाई में फंसकर रह जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने किया रिएक्ट
एक यूजर ने वीडियाे पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह ड्रेस उन्हें पूरी रात परेशान करेगी.” दूसरे ने लिखा, “क्यूं पहंते हो यार जब संभाल नहीं पाते हो.” एक अन्य ने लिखा, “ये लोग हमेशा वेस्ट की नकल क्यों करते हैं. उन लोगों के पास 4 लोग होते हैं जो उनकी ड्रेस को संभालते हैं. यहां, बिचारा एक इंसान बार-बार इनके गाउन को संभाल रहा है.” एक यूजर ने लिखा, “क्यों? आपको इतना बड़ा गाउन क्यों चाहिए जिसे संभालने के लिए आपको एक आदमी रखना पड़े.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media