थाई-हाई स्लिट ड्रेस में दिखा जाह्नवी कपूर का दिलकश अंदाज, पहनी इतनी महंगी हील्स

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंडस्ट्री में कम समय में ही पहचान बनाने वाली जाह्नवी कपूर के फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार दिखते हैं. वहीं, वह भी फैंस के जज्बातों की कद्र करती रहती हैं. अब जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जाह्नवी कपूर ने कैमरे के सामने अलग-अलग एंगल से कई पोज दिए हैं. जाह्नवी कपूर कपूर की हर अदा उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. जाह्नवी कपूर ने कैमरे के सामने अलग-अलग एंगल से कई पोज दिए हैं.

जाह्नवी कपूर कपूर की हर अदा उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. जाह्नवी कपूर ने अपनी खुली जुल्फों को जमकर दिखाया. जाह्नवी कपूर के खुले बालों ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. जाह्नवी कपूर की ड्रेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी जिसका नेक काफी डीप था. एक्ट्रेस का यूके मेड आउटफिट ‘जिमी चू’ के ‘जोसेफिन 100 हील्स’ के साथ काफी प्यारा लग रहा था. जान्हवी की एंकल-स्ट्रैप क्रिस्टल-एम्बेलिश्ड हील्स की कीमत 1,61,765 रुपए है.

जाह्नवी कपूर ने कभी कैमरे के सामने तो कभी साइड में देखते हुए फोटो क्लिक करवाई. जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर ने तैयार होते ही अपनी तस्वीर शेयर की है. जाह्नवी कपूर हमेशा की तरह फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं. जाह्नवी कपूर ने कुछ इस तरह से पोज दिए कि उनके टोन्ड लेग्स साफ नजर आए.

वहीं, जाह्नवी कपूर के कर्वी फिगर पर लोगों का ध्या अटक गया. जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म’मिस्टर एंड मिसेज माही’ और फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह फिल्म ‘एनटीआर 30’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. जाह्नवी कपूर पिछली बार फिल्म मिली में काम करती दिखाई देंगी. जाह्नवी कपूर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media