डीप नेक गाउन में जाह्नवी कपूर लगीं प्रिंसेस, डायमंड नेकलेस पर टिकीं फैंस की निगाहें

News

ABC News: श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ा देती हैं. जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. अब जाह्नवी के नए फोटोज सामने आए हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी ने ब्राउन कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं.

हालांकि इस आउटफिट के साथ जाह्नवी ने एक खूबसूरत डायमंड नेकलेस भी पहना है, जिस पर फैंस की भी निगाहें टिक गई हैं. जाह्नवी कपूर ने ब्राउन रंग का गाउन पहना है, जिसका लुक साड़ी की तरह लग रहा है. तस्वीर में जाह्नवी कुर्सी पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के इस आउटफिट का गला काफी डीप है. फोटो में एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी की इन तस्वीरों पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. इस आउटफिट के साथ जाह्नवी कपूर ने एक खूबसूरत डायमंड नेकलेस पहना हुआ है, जो एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

बता दें कि जाह्नवी कपूर की यह तस्वीरें ‘हंगामा स्टाइल आइकन अवॉर्ड’ की हैं. इस आउटफिट के साथ जहां जाह्नवी कपूर ने हाइट मेकअप के साथ डार्क लिपस्टिक लगाई है तो वहीं उन्होंने अपने बालों को बन बनाया है. जाह्नवी कपूर का यह लाइट मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इन फोटोज में जाह्नवी कपूर बेहद ही एलीगेंट लग रही हैं. लोग एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनके स्टाइल की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के इन फोटोज पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, “आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत, आपका लुक मंत्रमुग्ध करने वाला है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media