बेहिसाब स्पीड में दौड़ाई जगुआर कार, नोएडा में रईसजादे ने ली लड़की की जान

News

ABC NEWS: दिल्ली से UP के नोएडा में लग्जरी कारों की रेस लगाते समय रईसजादों ने एक युवती की जान ले ली. सेक्टर-96 में जगुआर और रेंज रोवर कार से रेस लगा रहे युवकों ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी. बुरी तरह जख्मी युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे की है. नोएडा के सेक्टर-143 स्थित सरस्वती एनक्लेव में रहने वाली दीपिका त्रिपाठी सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक स्क्वायर बिल्डिंग में हर रोज की तरह अपनी नौकरी पर जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार जगुआर कार ने स्कूटी सवार दीपिका को पीछे से टक्कर मार दी. घटना की भयावहता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. वहीं, कार की टक्कर से बुरी तरह जख्मी दीपिका को राहगीर नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

वहीं, मृतका दीपिका त्रिपाठी के भाई राजीव कुमार त्रिपाठी ने आरोपी जगुआर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया तथा उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी जगुआर वाले की पहचान हरियाणा के फरीदाबाद निवासी सैमुअल एंड्रयू पिस्टर के रूप में हुई है. वह एक अमेरिकी न्यूज पेपर में काम करता है.

बताया जा रहा है कि सैमुअल अपनी जगुआर से सड़क पर दौड़ती रेंज रोवर से रेस लड़ा रहा था. इसी बीच सेक्टर 96 में कार ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा रही स्कूटी सवार दीपिका त्रिपाठी में टक्कर मार दी. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media