बीमार मां से मिलने विदेश नहीं जा सकेंगी जैकलीन फर्नांडिस, ED ने कहा- चली गईं तो वापस नहीं आएंगी

News

ABC NEWS: जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ दिनों पहले बहरीन जाने के लिए कोर्ट से ट्रैवल करने की इजाजत मांगी थी. अब गुरुवार को जैकलीन ने बहरीन की यात्रा करने की अपनी याचिका को वापस ले लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी बीमार मां से मिलना चाहती हैं, लेकिन कोर्ट का कहना है कि मामला एक महत्वपूर्ण चरण में है इसलिए वह विदेश नहीं जा सकतीं. वहीं ईडी का कहना है कि एक बार एक्ट्रेस विदेश चली गईं तो वह वापस नहीं आएंगी बता दें कि आज 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पहुंचीं. इससे पहले आज सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील ने अदालत को सूचित किया कि उनकी मां को दिसंबर 2021 में स्ट्रोक आया था और वह बहुत बीमार हैं.

कोर्ट ने फिर पूछा कि एक्ट्रेस को वीजा कैसे मिला तो इस पर जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस के पैरेंट्स वहां रहते हैं और उनके पास वीजा पहले से था. वहीं कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका पर आपत्ति जताई और तर्क दिया कि सुनवाई वर्तमान में महत्वपूर्ण है. कोर्ट ने कहा, ‘मुझे पता है कि यह एक इमोशनल मुद्दा है, लेकिन फिलहाल ये केस काफी महत्वपूर्ण चरण में हैं.’

वकील की दलील

जैकलीन के वकील ने यह कहकर विदेश यात्रा की अनुमति मांगी कि सुनवाई की अगली तारीख 6 जनवरी है और जैकलीन 5 जनवरी तक वापस आ जाएंगी.

एक्ट्रेस क्या बोलीं

वहीं एक्ट्रेस ने कहा, मैं सुनवाई मिस नहीं करूंगी. दूसरी बात मैं आरोपी नंबर 10 हूं। 6 जनवरी को पहला आरोपी सुनवाई के लिए आएगा। मेरी टर्न आने में समय लगेगा.

कोर्ट का आदेश

जैकलीन ने अदालत से लास्ट में फिर अपने माता-पिता से मिलने की अनुमति देने की गुहार लगाई, लेकिन अदालत ने कहा, ‘यह अब आप पर छोड़ा जाता है कि आप आवेदन वापस लेना चाहती हैं या आप न्यायिक आदेश चाहती हैं?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media