‘इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती’, ट्वीट देख भड़के वसीम अकरम, ये बोले

News

ABC News: पाकिस्तान की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में हार के बाद एक फैन ने कमेंट में कुछ ऐसा लिख दिया कि पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम आग बबूला हो गए. अकरम को आपने पहले शायद ही कभी इतने गुस्से में देखा होगा, जितना गुस्सा वह इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हो गए. पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव डिसकशन के दौरान अकरम ने इस ट्वीट का जिक्र किया और ट्विटर यूजर का नाम लेकर कहा कि तुम मेरे सामने मत पड़ जाना. दरअसल ट्वीट था पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के लिए.

शाहीन अफरीदी फाइनल मैच में अपने कोटे के पूरे ओवर किए बिना ही चोटिल होकर मैदान से लौट गए थे. अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले घुटने की चोट के चलते लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे थे और फाइनल के दौरान उनकी चोट उबर गई, जिसके बाद वह काफी दर्द में भी नजर आए थे. अफरीदी को अफरीदी 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लेकर मैदान से चोट के चलते लौट गए थे. चलिए सुनते हैं कि अकरम ने इस ट्विटर यूजर के लिए गुस्से में क्या कुछ कहा. अकरम ने शो के दौरान उस ट्वीट में क्या कुछ लिखा था यह तो नहीं बताया, लेकिन इस ट्विटर यूजर के लगता है इस ट्वीट पर ही पूर्व तेज गेंदबाज को इतना गुस्सा आ गया होगा.

इस ट्विटर यूजर ने लिखा था, ‘एक नवाज शरीफ भगोड़ा था और एक शाहीन शाह है. शाहीन तुमको पांच गेंदें और फेंकनी चाहिए थी, लेकिन तुम मैदान से भाग गए. इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता. इससे अच्छा तो मैदान से तुम्हारी लाश वापस आती. मैदान पर मरने पर शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े नहीं कहलाते.’ पाकिस्तान के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा था. पाकिस्तान ने सुपर-12 में भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले दो मैच गंवाए इसके बाद किसी तरह सेमीफाइनल में जगह बनाई. फिर न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल तक पहुंचा. फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media