कप्तान पांड्या ने खोल दिया बड़ा राज, पहले वनडे में ईशान किशन बनेगा गिल का ओपनिंग पार्टनर

News

ABC NEWS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की कमान नहीं संभालेंगे. उन्होंने पहले मैच से आराम लिया है. ऐसे में उनकी जगह शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा इसका खुलासा हो गया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम की कमान संभालेंगे. पांड्या ने मैच से पहले ही बता दिया है कि गिल का ओपनिंग पार्टनर कौन होगा.

गिल का ओपनिंग पार्टनर 

भारत पहले वनडे में नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बिना खेलेगा जो पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं. पंड्या ने कहा कि उनकी अनुपस्थिति में ईशान किशन और शुभमन गिल पारी का आगाज करेंगे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘ईशान किशन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे. विकेट साल भर एक जैसा ही दिखता है. मैं यहां लगभग सात वर्षों से खेल रहा हूं. यह चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि विकेट से दोनों टीमों को समान अवसर मिलेंगे.’

इस वजह से पहला वनडे नहीं खेलेंगे रोहित

17 मार्च से शुरू होगी सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला वनडे मुंबई में 17 मार्च को खेला जाएगा. इसके बाद विशाखापटनम में 19 मार्च को दूसरा वनडे जबकि चेन्नई में 22 मार्च को सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान-आखिरी 2 वनडे में), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media