ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड देती है बॉलीवुड हीरोइनों को मात, ऐसा है करियर

News

ABC News: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के नाम वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. ईशान ने यह रिकॉर्डतोड़ पारी बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में खेली. ईशान ने 126 गेंदों पर डबल सेंचुरी जड़ी. टीम इंडिया के इस बेहद प्रतिभावान खिलाड़ी की धांसू पारी को देखकर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी खुद को नहीं रोक पाई. हुंडिया ने सोशल मीडिया के जरिए इस खिलाड़ी पर अपना प्यार लुटाया.

ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया बेहद खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अदिति अपनी खूबसूरती और फिटनेस से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. अदिति हुंडिया एक प्रोफेशनल मॉडल हैं. वह साल 2017 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. उसके एक साल बाद यानी 2018 में उन्होंने मिस सुपरनेचुरल मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया था. अदिति हुंडिया ने करियर की शुरुआत 2016 में किया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान में एलीट मिस राजस्थान प्रतियोगिता में शिरकत की. उस समय वह इस प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट रही थीं. अदिति ने पिछले कुछ वर्षों में कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. वह काफी ग्लेमरस हैं.

उन्होंने ईशान के वनडे में डबल सेंचुरी जड़ने पर अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इस खिलाड़ी पर प्यार लुटाया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अदिति ने ईशान की फोटो शेयर की हो. इससे पहले इसी साल अक्टूबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जब ईशान वनडे में शतक चूक गए थे तब अदिति ने सोशल मीडिया पर उस मैच का वीडियो शेयर किया था और ‘Well done IK’लिखा था. अदिति हुंडिया साल 2019 में आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आई थीं. उसी समय से दोनों के बीच अफेयर की खबरें शुरू हुई थीं. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है.

ईशान किशन को जब मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों की नीलामी में 15.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था तब भी अदिति ने मुंबई इंडियंस के बधाई पोस्ट पर ‘प्राउंड एंड हैप्पी’ लिखकर अपना प्यार जताया था. ईशान किशन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले चौथे भारतीय हैं. 24 साल 154 दिन की उम्र में डबल सेंचुरी जड़ रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को ध्वस्त किया. अदिति ने इस रिकॉर्डतोड़ पारी को देखकर ईशान की तस्वीर शेयर कर हार्ट वाला इमोजी बनाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media