शुभमन गिल को ईशान किशन ने जड़ा थप्पड़, जूतों के साथ बेड पर भी कूदे; वीडियो वायरल

News

ABC NEWS: टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ईशान किशन ने शुभमन गिल को थप्पड़ जड़ा और वे जूतों के साथ उनके बेड पर भी कूद गए. ये वीडियो अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद का लग रहा है, क्योंकि शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में शतक जड़ा था.

दरअसल, शुभमन गिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “रोडीज रीलोडेड का अपना पसंदीदा मूमेंट को रीक्रिएट किया.” इसमें ईशान किशन कह रहे हैं कि आपके अंदर इंटेनसिटी और पैशन होना चाहिए…इस पर शुभमन गिल रिएक्ट करते हैं कि उनके अंदर इंटेनसिटी और पैशन है. इसके बाद ईशान उनके ऊपर कूदते हैं और बेड पर चढ़ जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

ईशान किशन जूतों के साथ उनके बेड पर पहुंच जाते हैं और वापस लौटकर उनको खुद को थप्पड़ मारने को बोलते हैं. यहां तक कि वे खुद भी उनको एक थप्पड़ मारते हैं. युजवेंद्र चहल इस वीडियो में फुल मजा लेते नजर आ रहे हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल भी रील्स के शौकीन हैं. इसी वजह से उन्होंने इसमें हिस्सा लिया है. इससे पहले ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने एक रील बनाई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media