क्या ऋषभ पंत हो गए चोटिल? घुटने पर मोटी पट्टी बंधी तस्वीर हुई वायरल

News

ABC News: टी20 वर्ल्ड 2022 का आगाज हो चुका है. वहीं भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर को खेलेगी. इस मैच से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मुकाबला खेला जिसमें टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. हालांकि इस मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नजर नहीं आए. वहीं अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसने भारतीय टीम की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में वह चोटिल नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड के आगाज से पहले भारतीय टीम की चिंता बढ़ गई है. दरअसल, टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की एक फोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह चोटिल नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में ऋषभ के घुटने में गंभीर चोट नजर आ रही है वहीं उन्होंने घुटने में पट्टी और आइस पैक भी बांधा हुआ है.आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में भाग नहीं लिया था. हालांकि वह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मुकाबले में खेलते हुए नजर आए थे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. आपको बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप से पहले से ही प्लेयर्स की चोटों से परेशान रही है. पहले स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी इंजरी के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए. उसके बाद स्टैंडबाय खिलाड़ी दीपक चाहर भी इंजरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए. ऐसे में अगर ऋषभ पंत की चोट भी गंभीर होती है तो भारत के लिए वर्ल्ड कप के शुरूआत से पहले यह बड़ा झटका होगा. भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पंत के फिट होने की कामना करेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media