‘ट्रैक्टर है या Tesla car ‘, कानपुर में बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ा, देखकर लोग हैरान

News

ABC NEWS: अभी तक आपने टेस्ला कार के बारे में सुना होगा ये देखा होगा जो बिना ड्राइवर के चलती है. लेकिन कानपुर से ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. बिजली के खंभों से लदा एक ट्रैक्टर बिना ड्राइवर के चलते हुए नजर आया और उस पर कुछ मजदूर भी सवार दिखे. ट्रैक्टर चौराहे से गुजरता रहा लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की जिससे बड़ा हादसा हो सकता था.

मामला कानपुर के साकेत नगर दीप चौराहे का है जहां बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर चल रहा था. ट्रैक्टर के साथ दो गार्ड पैदल चल रहे थे जबकि उसकी ट्राली के ऊपर मजदूर बैठे हुए थे. इस दौरान अगल-बगल रोड से अन्य वाहन भी गुजरते रहे.

बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर से हो सकती थी दुर्घटना
बगैर ड्राइवर के चौराहे से गुजरते इस ट्रैक्टर को देखकर हर कोई हैरान था. इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने कहा कि इससे कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. यह घोर लापरवाही है.

लोगों ने कहा, हमलोग अगर बगैर हेलमेट के भी गाड़ी चलाते हैं तो तुरंत चालान काट दिया जाता है, अब इस ट्रैक्टर का चालान कौन काटेगा और यह किसकी जिम्मेदारी है. इस मामले में खंभा लगाने वाली एजेंसी की तरफ से अभी बयान नहीं आया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस का कहना है इस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि जिस समय बैगर ड्राइवर के यह ट्रैक्टर चौराहे से गुजरता हुआ नजर आया उस वक्त वहां कोई भी ट्रैफिक पुलिसकर्मी नहीं दिख रहा है.

अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सीसीटीवी के जरिए ट्रैक्टर का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है. इस ट्रैक्टर को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वायरल वीडियो में ट्रैक्टर का नंबर भी नहीं दिख रहा है. बताया जा रहा है कि ये ट्रैक्टर पराग डेयरी सबस्टेशन की तरफ से साकेत नगर दीप तिराहे की ओर बढ़ रहा था लेकिन ट्रैक्टर बगैर डाइवर के चल रहा था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media