इरफान पठान की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सुरेश रैना ने जताई खुशी

News

ABC News: अभी तक क्रिकेट के फील्ड पर धमाल मचाने वाले इरफान पठान तमिल फिल्म ‘कोबरा’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. क्रिकेटर एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं. अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इरफान के साथ इस फिल्म में तमिल एक्टर चियान विक्रम लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस ट्रेलर को साथी क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर शेयर कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

क्रिकेटर के ऑलराउंडर प्लेयर इरफान पठान ने अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने का फैसला कर लिया है. ‘कोबरा’ फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.  सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है और बधाई देते हुए लिखा ‘आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है. इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं. इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता’. इस फिल्म को लेकर जितने साथी क्रिकेटर सुरेश रैना उत्साहित हैं उतने ही फैंस भी हैं. क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरने वाले इरफान पर्दे पर कैसा परफॉर्म करते हैं, ये देखने के लिए अभी से बेकरार हैं. बता दें कि ‘कोबरा’ फिल्म  में संगीत प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है. इस फिल्म में इरफान एक इंटरपोल ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. ट्रेलर देख लग रहा है कि इरफान का जादू पर्दे पर भी चल जाएगा. बता दें कि साल 2020 में अपने जन्मदिन के मौके पर इरफान पठान ने फिल्म में काम करने की जानकारी फैंस को देकर चौंका दिया था. ये फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले चियान विक्रम को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media