IPL ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे लगाएंगे ग्लैमर का तड़का, होगा लाइव परफॉर्मेंस

News

ABC NEWS: बॉलीवुड और स्पोर्ट्स का जोरदार कनेक्शन रहता है. कभी बॉलीवुड हसीनाएं इन खिलाड़ियों के इश्क में डूब जाती हैं तो कभी ये बॉलीवुड सितारे खिलाड़ियों के खेल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए आ जाते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च की शाम हो जाएगा. ये टूर्नामेंट गुजरात के अहमदाबाद के ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां पर पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग के बीच होगा. IPL के इस सीजन के आगाज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं इसमें ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी शरीक होंगे. जानिए आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे.

तमन्ना भाटिया लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

लाइव परफॉर्म करेंगे सिंगर अरिजीत सिंह 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के अलावा आईपीएल (IPL) की ओपनिंग सेरेमनी में मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी लाइव परफॉर्म करेंगे. इस बात की जानकारी भी आईपीएल के पोस्ट में दी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arijit Singh (@arijitsingh)

ये सितारे भी आ सकते हैं नजर
इन दोनों सितारों के अलावा कई और लोगों के नाम सुनने में आ रहे हैं. ये नाम हैं- कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ. लेकिन इन नामों को लेकर कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यहां देख सकते हैं  Match
आईपीएल में प्रसारण के राइट्स Star Sports के पास हैं. लेकिन टीवी में मैच देखने के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल को स्ट्रीम कर सकते हैं. मोबाइल में मैच आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. आईपीएल 2023 के पहले मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media