इस बार विदेश में होने जा रही IPL की नीलामी! इस देश को भी किया गया शॉर्टलिस्ट

News

ABC NEWS: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने बताया है कि इस साल दिसंबर में होने वाली IPL 2023 नीलामी के लिए तुर्की की राजधानी इस्तांबुल को भी बेंगलुरु, नई दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के साथ शामिल किया गया है. इन पांच बड़े शहरों में से कहां IPL 2023 के लिए नीलामी होगी, इसका फैसला जल्द ही BCCI करेगी. IPL 2023 के लिए नीलामी 16 दिसंबर को हो सकती है.

इस बार विदेश में होने जा रही IPL की नीलामी!

IPL 2023 नीलामी के वेन्यू पर आखिरी फैसला हालांकि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में किया जाएगा, जो नए अध्यक्ष अरूण सिंह धूमल की अध्यक्षता में जल्द ही पहली बार मीटिंग करेगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ‘अब तक कोई आखिरी फैसला नहीं किया गया है, लेकिन हम तुर्की की राजधानी इस्तांबुल पर गौर कर रहे हैं.

BCCI जल्द लेगी बड़ा फैसला

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘कोविड महामारी शुरू होने के बाद से हम टीम और उनके अधिकारियों से सामान्य माहौल में नहीं मिले हैं और इस तरह हम ऐसा कर सकते हैं. आखिरी फैसला हालांकि सभी मेंबर्स से बातचीत के बाद किया जाएगा.’

16 दिसंबर को हो सकती है नीलामी

पिछले साल के उलट इस साल छोटी नीलामी होगी. सभी 10 IPL टीमों को 15 नवंबर तक उन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपने को कहा गया है, जिन्हें वे अपने साथ बरकरार रखेंगी. साथ ही अगले साल के लिए वेतन की सीमा को भी बढ़ाकर 90 करोड़ से 95 करोड़ रुपये किए जाने की संभावना है. IPL 2023 के लिए नीलामी 16 दिसंबर को हो सकती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media