IPL 2023: शिवम दुबे का बवंडर, दो बार खो डाली बॉल, ठोका तूफानी अर्धशतक

News

ABC News: आईपीएल 2023 के 24वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रही है. आरसीबी ने टॉस जीतकर सीएसके को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है. चेन्नई के बल्लेबाज बैंगलोर के घर में बल्ले से जमकर तबाही मचा रहे हैं. डेवोन कॉन्वे और अजिंक्य रहाणे की तूफानी पारी के साथ-साथ शिवम दुबे ने भी अपने विस्फोटक अंदाज से फैन्स का जमकर मनोरंजन किया.

शिवम दुबे ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए महज 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. शिवम शुरुआत से ही लय में नजर आए और उन्होंने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. शिवम 27 गेंदों में 52 रनों की आतिशी पारी खेलकर पवेलियन लौटे. शिवम ने अपने तूफानी बल्लेबाजी से अंपायर का भी काम बढ़ाया. दरअसल, सीएसके के बल्लेबाज ने एक नहीं, बल्कि दो बार गेंद को स्टेडियम के पार पहुंचाया. शिवम का पहला सिक्स 101 मीटर का था, तो दूसरा उससे भी लंबा 111 मीटर का रहा. शिवम के सिक्स पर चिन्नास्वामी में मौजूद सीएसके के तमाम फैन्स जमकर झूमे. रुतुराज गायकवाड़ के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर उतरे अजिंक्य रहाणे का बल्ला खूब चल रहा है और वह आरसीबी के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ कर रहे हैं. आईपीएल में अपना दूसरा मैच खेल रहे विजय कुमार वैशाक की गेंद पर रहाणे ने 91 मीटर का लंबा सिक्स जमाया. दरअसल, पारी के पांचवें ओवर की तीसरी गेंद को रहाणे ने हवाई यात्रा पर भेजा और बॉल स्टेडियम की छत को चूमकर वापस मैदान पर लौटी. रहाणे के सिक्स को देखकर आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी के भी हाव-भाव बदल गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media