IPL 2023: शार्दुल ठाकुर ने लगाया सीजन का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक, खेली तूफानी पारी

News

ABC News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शार्दुल ठाकुर ने ताबड़तोड़ पारी खेली. इस बल्लेबाज ने महज 29 गेंदों पर 68 रन जड़ डाले. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक वक्त 89 रनों पर 5 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह की पारी ने मैच का रूख बदल दिया. शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह के बीच पांचवे विकेट के लिए 103 रनों की पार्टनरशिप हुई.

शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह के बीच शानदार पार्टनरशिप की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया. इस तरह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मैच जीतने के लिए 205 रन बनाने होंगे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर शार्दुल ठाकुर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया फैंस शार्दुल ठाकुर की लगातार तारीफ कर रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शार्दुल ठाकुर के अलावा ओपनर रहमनुल्लाह गुरबाज ने शानदार अर्धशतक बनाया. रहमनुल्लाह गुरबाज ने 44 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के जड़े. जबकि रिंकू सिंह ने 33 गेंदों पर 46 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के जड़े.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फॉफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन लौटते रहे, लेकिन ओपनर रहमनुल्लाह गुरबाज ने एक छोड़ को संभाले रखा. वहीं, इसके बाद शार्दुल ठाकुर की पारी ने मैच का रूख बदल कर रख दिया. बहरहाल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मैच जीतने के लिए 205 रन बनाने होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था. फिलहाल, इस टीम की नजर लगातार दूसरी जीत दर्ज करने पर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media