IPL 2023: फोटोशूट में गायब दिखे रोहित शर्मा, सामने आयी ऐसी वजह, MI की बढ़ेगी टेंशन

News

ABC News: IPL 2023 सीजन शुरू होने में चंद घंटे ही बचे हैं और टीमें अपनी-अपनी तैयारियों को दुरुस्त करने में लगी हैं. शुक्रवार को सीजन का पहला मैच खेला जाना है लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का नाम हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है. वजह है- उनका एक आधिकारिक फोटोशूट में नहीं पहुंचना. गुरुवार को IPL ट्रॉफी के साथ सभी टीमों के कप्तानों का फोटो शूट हुआ, जिसमें रोहित नहीं थे और इसने सबको हैरान कर दिया.

अब इसकी जो वजह सामने आई है, वो मुंबई को भी टेंशन दे सकती है. मुंबई इंडियंस को इस सीजन में अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना ही उतरना है. बुमराह पीठ की चोट के कारण बाहर हो चुके हैं. बुमराह की फिटनेस के बारे में तो मुंबई को पहले से ही पता है. उसके लिए नया सिरदर्द अब कप्तान रोहित शर्मा हैं, जिनकी तबीयत खराब बताई जा रही है और यही वजह है कि वह कप्तानों के फोटो शूट में शामिल नहीं हो पाए. गुरुवार को हुए इस फोटो शूट की तस्वीरें जैसे ही IPL के सोशल मी़डिया अकाउंट पर पोस्ट की गईं, तो हर किसी ने यही नोटिस किया कि मुंबई के कप्तान रोहित इससे नदारद थे.

रोहित की गैरहाजिरी को लेकर मुंबई या IPL की ओर से कोई भी वजह नहीं बताई गई. अब अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि रोहित शर्मा की तबीयत ठीक नहीं थी, जिस कारण वह इस फोटो शूट का हिस्सा नहीं बन सके. रोहित की फिटनेस ने जाहिर तौर पर मुंबई को थोड़ी टेंशन दी होगी. पांच बार की चैंपियन मुंबई का पहला मैच रविवार 2 अप्रैल को है, जहां उसका सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. अब रोहित इसके लिए फिट होंगे या नहीं, इसका इंतजार है. रिपोर्ट में ये दावा जरूर किया गया है कि मुंबई के कप्तान के रविवार तक ठीक होने की पूरी उम्मीद है. अब इस बात का जवाब तो मिल गया है कि रोहित क्यों फोटोशूट में नहीं पहुंचे. इसके बावजूद ये सवाल उठता है कि अगर वह ठीक नहीं थे तो क्या मुंबई अपने उप-कप्तान (संभवतया सूर्यकुमार यादव) को नहीं भेज सकती थी. सनराइजर्स हैदराबाद ने भी एडन मार्करम की गैरहाजिरी में ये जिम्मेदारी भुवनेश्वर कुमार को सौंपी, जो पहले मैच में टीम की कमान संभालेंगे. अब ये साफ नहीं है कि क्या रोहित शर्मा पहले से बीमार थे या अहमदाबाद में फोटो शूट के लिए पहुंचने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media