IPL 2023: मैच के बाद गौतम गंभीर ने उंगली दिखाई, RCB फैंस भड़के, फिर ऐसे लुटाया प्यार

News

ABC News: गौतम गंभीर. अपने जमाने के शानदार क्रिकेटर. फिलहाल वो एक सांसद और लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटॉर हैं. उनके एग्रेशन से हर कोई वाकिफ है. ये अग्रेशन तब और बढ़ जाता है जब मुकाबला विराट कोहली की टीम के साथ होता है. तो जाहिर सी बात है गंभीर का ये अंदाज जीत के बाद दिखना ही था.

सोमवार को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में लखनऊ के जीतने के साथ ही गौतम गंभीर अग्रेसिव हो गए. गंभीर ग्राउंड में गए और वहां जाकर होम फैन्स यानी बैंगलोर के फैन्स की तरफ शट अप यानी चुप रहने का इशारा किया.

जिसके बाद उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इसको लेकर ट्विटर पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई गंभीर का बचाव कर रहा तो कोई अगले मैच में मिलने का चैलेंज कर रहा.

इस वक्‍त दो अलग-अलग तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. एक तस्‍वीर में जीत के बाद लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर बेंगलोर के फैन्‍स को चुप कराते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक अन्‍य तस्‍वीर विराट कोहली और गंभीर की मुलाकात से जुड़ी है.

दरअसल, मैच देखने आए बैंगलोर के फैन्‍स लगातार गौतम गंभीर और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ नारे लगा रहे थे. मैच इतना कांटे का था कि ये पहले बैंगलोर के पक्ष में नजर आया. फिर लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्कस स्‍टोइनिस और निकोलस पूरन के दम पर वापसी की. अंत में फिर विराट कोहली की टीम की वापसी हुई.

जैसे-तैसे गौतम गंभीर एंड कंपनी मुकाबले को अपने नाम करने में सफल रही. बड़ी जीत के बाद गंभीर का जश्‍न भी काफी चर्चा में रहा. ऐसे में उन्‍होंने मुंह पर उंगली लगाकर बैंगलोर के फैन्‍स की बोलती बंद कर दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media