IPL 2023 Final: CSK ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी चुनी, किंग ने दी धमाकेदार प्रस्तुति

News

ABC News: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच से पहले क्लोजिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है. रविवार को म्यूजिक प्रोड्यूसर न्यूक्लेया ने परफॉर्म किया था. आज रैपर-सिंगर किंग रोक्को परफॉर्म कर रहे हैं.

धोनी के मैदान में आते ही किंग ने ओ मेरे सोना रे, सोना रे, सोना रे, दिल से जुदा मत होना रे. धोनी के मैदान में आते ही फैंस ने जबरदस्त चीयर किया. सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. हार्दिक पांड्या भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. लेकिन गुजरात को अब पहले बल्लेबाजी करनी पड़ेगी. सीएसके की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. गुजरात ने भी फाइनल मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

बता दें कि अहमदाबाद में शाम छह बजे घने बादल छाए हुए हैं. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, रात 10 बजे तक बादल छाए रह सकते हैं. हालांकि, रिपोर्ट में बारिश के आसार नहीं हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद में फिलहाल बेहद गरमी है. फैंस के लिए ये अच्छी खबर है कि कल रात 10 बजकर 45 मिनट से कोई बारिश नहीं हुई है और 20-20 ओवर के मैच की पूरी संभावना है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media