IPL 2023: धोनी और जडेजा के बीच छिड़ा विवाद गहराया, राविबा ने किया ऐसा ट्वीट

News

ABC News: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एक बार फिर से विवादों में आते हुए नज़र आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद धोनी और जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बहस करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद जडेजा ने ऐसा ट्वीट किया है जिसके पीछे की वजह समझ में नहीं आ रही है. इस ट्वीट पर जडेजा को उनकी पत्नी रिवाबा का साथ मिला है.

दरअसल, शनिवार को सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रन के बड़े अंतर से मात देकर प्लेऑफ का टिकट हासिल किया. इस मैच में जडेजा का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा और उन्होंने चार ओवर की गेंदबाजी में 50 से ज्यादा रन खर्च कर दिए. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी बात को लेकर धोनी और जडेजा के बीच बहस देखने को मिली. ये विवाद रविवार को बेहद गहराया गया है. जडेजा ने रहस्यमयी ट्वीट करते हुए लिखा, ”कर्मा आपके पास वापस आता है. आज नहीं तो कल. लेकिन ये बात पक्की है कि वो वापस आएगा. जडेजा की पत्नी रिवाबा की ओर से इस बात पर प्रतिक्रिया दी गई है. रिवाबा ने जडेजा की बात का सर्मथन करते हुए लिखा, ”तुम्हें अपने रास्ते को फोलो करना चाहिए.” हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रवींद्र जडेजा का कोई ट्वीट विवादों में आया है. पिछले साल सीएसके और जडेजा के बीच रिश्ता काफी खराब गया था. मीड सीजन में ही रवींद्र जडेजा को कप्तानी से हटा दिया गया था. इसके बाद जडेजा ने सोशल मीडिया हैंडल से सीएसके के साथ जुड़ी हुई सभी यादों को मिटा दिया था. 15वें सीजन की नीलामी से पहले तक इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि रवींद्र जडेजा सीएसके का साथ छोड़ देंगे. ऐसा नहीं हुआ और जडेजा इस साल भी सीएसके की ओर से ही खेलते हुए नज़र आ रह हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media