IPL 2023: RCB को लगा बड़ा झटका, रजत पाटीदार हुए पूरे सीजन से बाहर

News

ABC News: आईपीएल के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को एक बड़ा झटका रजत पाटीदार के रूप में लगा है, जो अब चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी. बैंगलोर की टीम के लिए पाटीदार का बाहर होना काफी बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि पिछले सीजन में उन्होंने टीम के लिए बल्ले से काफी अहम भूमिका अदा की थी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से जो ट्वीट किया गया है उसमें उन्होंने बताया की रजत अकहील हील इंजरी के चलते इस पूरे सीजन में नहीं खेल पायेंगे. उन्होंने लिखा कि दुर्भाग्य से रजत पाटीदार अकहील इंजरी के चलते इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और इस दौरान फ्रेंचाइजी की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट भी दिया जाएगा. कोच और टीम मैनेजमैंट ने यह फैसला लिया है कि फिलहाल हम रजत के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के नाम का एलान नहीं करेंगे.रजत पाटीदार के आईपीएल रिकॉर्ड को देखा जाए तो उन्होंने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 40.4 के शानदार औसत के साथ कुल 404 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतकीय पारी के साथ 2 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं. आरसीबी की टीम ने आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत काफी शानदार तरीके से करते हुए अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 8 विकेट से बेहतरीन जीत दर्ज की थी. इस मैच में टीम की तरफ से विराट कोहली ने सर्वाधिक 82 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए जीत में अहम भूमिका अदा की थी. अब आरसीबी की टीम को इस सीजन में अपना दूसरा मुकाबला 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेलना है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media