IPL 2023: RCB के लिए बुरी खबर, पहले हाफ में बाहर हो सकता है यह घातक बैटर

News

ABC News: आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार अपनी एड़ी की चोट के चलते इस IPL सीजन के पहले हाफ से बाहर हो सकते हैं. घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश से खेलने वाले रजत पाटीदार फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बेंगलुरु में रिहैब कर रहे हैं. आईपीएल 2022 में पाटीदार आरसीबी के लिए अहम बल्लेबाज रहे थे. उन्होंने एलिमिनेटर मैच में टीम को अपने शतक से जीत दिलाई थी.

ईसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पाटीदार को उनकी चोट के चलते तीन हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी गई है. फिर, एमआरआई स्कैन के बाद तय होगा कि वो टूर्नामेंट के बाकी हिस्से में अपनी टीम के लिए खेल पाएंगे या नहीं. रिपोर्ट की मानें तो पाटीदार को आरसीबी के कैंप में शामिल होने से पहले ही चोट लग चुकी थी. अब आईपीएल में शामिल होने के लिए उन्हें नेशनल क्रिकेट अकेडमी से मंज़ूरी लेने की ज़रूरत होगी. रजत पाटीदार की इंजरी के बाद आरसीबी की बैटिंग में बदलाव देखने को मिल सकता है. आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने पहले कहा था कि विराट कोहली कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करेंगे और रजत पाटीदार नंबर तीन की ज़िम्मेदारी संभालेंगे. ऐसे में पाटीदार अगर बाहर होता है तो आरसीबी की लाइनअप में बदलाव तय है. रजत पाटीदार मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे और उन्हें टीम में विकेट कीपर बल्लेबाज लुनविथ सिसोदिया की जगह शामिल किया गया था. लुनविथ सिसोदिया चोट के चलते टीम से बाहर हुए थे. इसके बाद रजत पाटीदार ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था. आईपीएल 2022 में रजत पाटीदार ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में अपनी शानदार शतकीय पारी से टीम को जीत दिलाई थी. नंबर तीन पर आकर उन्होंने 54 गेंदों में 12 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 112 रनों की पारी खेली थी. आरसीबी ने 14 रनों से यह मैच जीता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media