चौबेपुर में तैनात दरोगा अपने आवास में मृत पाये गये, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

News

ABC NEWS: कानपुर में थाना चौबेपुर में तैनात दरोगा शिववीर सिंह (56) का शव उनके आवास में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस अधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है. पुलिस के अनुसार मौत प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से होना प्रतीत हो रही है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. SI शिववीर सिंह मूलरूप से औरैया के अजीतमल थाना क्षेत्र के निवासी थे.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर में उनका शव बेला रोड स्थित किराये के मकान में मिला. पुलिस के अनुसार उपनिरीक्षक शिववीर सिंह (56) पुत्र स्व. मुलायम सिंह की मौत प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से होना प्रतीत हो रहा है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

मंगलवार की रात थाने से कमरे में आए थे. इसके बाद थाना नही पहुंचे। बुधवार को थाना में इंस्पेक्टर संजय पांडे ने मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग में न आने से थाने से लगातार फोन मिलाया गया. मोबाइल फोन नही उठा. फोन ना उठने पर सिपाही कमरे में भेजे गए. कमरा अंदर से बंद था. दरवाजा तोड़ा गया। बिस्तर पर शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर थाने का पुलिस बल व ए डीसीपी लखन सिंह पहुंचे। फारेंसिक टीम जांच कर रही हैं.

SI मुजम्मिल हुसैन के मुताबिक मंगलवार रात को गस्त से लौटकर वो अपने कमरे में सोने चले गए थे. बुधवार सुबह कमरे से काफी देर तक बाहर नहीं निकले, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर मकान मालिक को शक हुआ.

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, तो दरोगा चारपाई पर मृत पड़े थे. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने  परिजनों को सूचना दी. दरोगा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media