‘बीजेपी में चल रही आपसी लड़ाई, संतोष गंगवार हमारे साथ’, बरेली से सपा प्रत्याशी का बड़ा बयान

News

ABC NEWS: UP की बरेली लोकसभा सीट पर बीजेपी ने आठ बार के सांसद संतोष गंगवार का टिकट काट दिया है. उनकी जगह छत्रपाल गंगवार को प्रत्याशी बनाया गया है, जिसके बाद से ही जिला बीजेपी में गुटबाजी की खबरें आ रही हैं. इस बीच बरेली से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने ऐसा बयान दिया, जिसकी चारों ओर चर्चा चल रही है.

सपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने अपने नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और वर्तमान सांसद संतोष गंगवार हमारे साथ हैं. उनके इस बयान से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का माहौल गरम हो गया है.

प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा, “भाजपा झूठे वादे करती है, जिसकी वजह से उसके नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक सब परेशान हैं.” उन्होंने कहा कि भाजपा में जूतम पैजार चल रही है, जिसकी वजह से सभी परेशान हैं. भाजपा कि गलत नीतियों की वजह से कोई भी उनके साथ नहीं है. भाजपा के कार्यकर्ता भी पहले किसान हैं. उसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता हैं. खाद की बढ़ती महंगाई के कारण वह भी भाजपा से नाराज हैं.

सपा उम्मीदवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी कहते हैं 400 पार, लेकिन इस बार मोदी होंगे तड़ीपार. हालांकि प्रवीण सिंह ऐरन की ओर से दिए गए बयान से सवाल खड़े हो रहे हैं कि आठ बार के सांसद रहे संतोष गंगवार टिकट कटने से इतने नाराज हो गए कि वो विपक्ष का साथ देंगे? या फिर यह एक चुनावी स्टंट है.

संतोष गंगवार की टिकट कटने से समर्थक नाराज
बता दें कि संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद उनके समर्थक नाराज हैं. इससे पहले बरेली के मेयर ने भी ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद काफी हंगामा मचा था और यहां पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था.

यूपी में कितने चरण में होगा मतदान? 
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव होंगे. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी. इसमें सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत शामिल हैं. जबकि बरेली में तीसरे चरण यानी 7 मई को वोटिंग होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media