चेन्नई से दुबई जाने वाली IndiGo की फ्लाइट में बम की सूचना पर मचा हड़कंप, रोकी गई उड़ान

News

ABC NEWS: चेन्नई से दुबई जाने वाली इंडिगो एक फ्लाइट में बम होने सूचना पर हड़कंप मच गया.  मिली जानकारी के अनुसार, एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि विमान में बम रखा गया है. सुबह 7.20 बजे उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट को अब रोक दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच में यह फर्जी कॉल निकली. विमान की भी जांच की गई लेकिन उसमें कोई विस्फोटक नहीं मिला. फ्लाइट में बम नहीं होने पर पुलिस और यात्रियों ने राहत की सांस ली.  पुलिस फोन करने वाले की पहचान कर रही है.

पुलिस ने बताया कि विमान में बम होने की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक गुमनाम कॉल के जरिए मिली. इसके बाद हवाईअड्डा पुलिस को सतर्क कर दिया गया. फोन करने वाले का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि विमान में करीब 160 यात्रियों सवार थे. सुबह सात बजकर 20 मिनट पर रवाना होने के लिए फ्लाइट तैयार थी. लेकिन अब उड़ान को रोक दिया गया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विमान में बम होने की झूठी सूचना देने वाले की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. यह जानने की कोशिश की जाएगी उसने ऐसा क्यों किया. फिलहाल एयरपोर्ट पर स्थिति सामान्य है. एयरपोर्ट के अधिकारियों को बता दिया गया है कि यहां पर कोई बम नहीं मिला है. अब वे विमान का परिचालन कर सकते हैं. फिलहाल अभी यह पता नहीं चल सका है कि दुबई जाने से रोकी गई फ्लाइट अब कब रवाना होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media