109 रन पर सिमटी भारत की पहली पारी, स्पिनरों के सामने धराशाई हुए बल्लेबाज, कुहनेमन ने खोला पंजा

News

ABC News: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया मुश्किल में दिखाई दी. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की पारी लंच के बाद 109 रनों पर समाप्त हो गई.

पहले दिन का पहला सेशन ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर्स के नाम रहा. इंदौर की पिच खेल की शुरुआत से ही स्पिनर्स पर मेहरबान रही. ऐसे में टीम इंडिया ने दो घंटे के खेल में 84 रन बनाने में अपने सात विकेट गंवा दिए. विराट कोहली (22 रन) और शुभमन गिल (21 रन) की कुछ देर टिक सके. शेष बल्लेबाज आते गए और जाते गए. चेतेश्वर पुजारा एक, रवींद्र जडेजा 4 और श्रेयस अय्यर शून्य पर आउट हुए. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर इंदौर में भी फ्लॉप रहा. यहां कप्तान रोहित शर्मा 12 रन बनाकर आउट हुए, जबकि केएल राहुल की जगह टीम में शामिल किए गए शुभमन गिल 21 रन बना सके.

चेतेश्वर पुजारा एक रन, रवींद्र जडेजा 4 रन बनाकर आउट हुए. श्रेयस अय्यर तो अपना खाता भी नहीं खोल सके. लंच के बाद अश्विन, उमेश यादव भी चलते बने. मो. सिराज बिना खाता खोले रन आउट हो गए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मैथ्यू कुहनेमन ने पांच विकेट चटकाए, जबकि नाथन लायन को 3 सफलताएं मिलीं. टॉड मर्फी को एक विकेट मिला.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media