नागपुर पिच को लेकर क्यों भड़के भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़, क्यूरेटर से हो गई बहस

News

ABC NEWS: भारतीय टीम मैनेजमेंट ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच के लिए एकदम नई पिच की मांग की है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच नागपुर के इसी मैदान पर 9 फरवरी से खेला जाना है. पिच क्यूरेटर अभिजीत पिपरोडे से टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तीखी बहस भी होने की खबर आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम पिछले कुछ दिनों से नागपुर में प्रैक्टिस कर रही है, अब हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पिच में बदलाव की मांग की है। टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही पिच को लेकर काफी किचकिच शुरू हो चुकी है.

खबर के मुताबिक राहुल द्रविड़ नागपुर पिच से बिल्कुल खुश नहीं हैं. वीसीए स्टेडियम की अथॉरिटी और पिच क्यूरेटर अब पिच को आखिरी रूप देने में लगे हुए हैं. द्रविड़ ने नागपुर में स्पिन ट्रैक की मांग की है. भारत के लिए यह टेस्ट सीरीज काफी अहम है. भारत को अगर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल में जगह बनानी है, तो उसे हर हाल में इस सीरीज में जीत दर्ज करनी होगी.

यह टेस्ट सीरीज रोहित शर्मा के टेस्ट करियर के लिए भी बहुत अहम है. रोहित जब से तीनों फॉर्मेट के कप्तान बने हैं, तब से यह उनके लिए सबसे बड़ी सीरीज होगी. नागपुर की पिच में क्या बदलाव होंगे और यह किस तरह बर्ताव करेगी, यह तो अब मैच शुरू होने पर ही समझ आएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media