दुबई में भारतीय ड्राइवर रातों-रात बन गया करोड़पति, 33 करोड़ की लॉटरी लगी

News

ABC NEWS: दुबई में भारतीय मूल का एक शख्स जैकपॉट में रातों-रात करोड़पति बन गया. उसे अमीरात में एक लकी ड्रॉ में 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़ रुपये) की लॉटरी लगी है. जैकपॉट जीतने के बाद उसने कहा कि उसे अभी भी यकीन नहीं आ रहा है. चार साल पहले वह नौकरी की तलाश में भारत से दुबई आया था. तब से वह एक फर्म में ड्राइवर की नौकरी करता है और हर महीने 3200 दिरहम कमाता है. उन्होंने बताया कि वह इस रकम को कहां इनवेस्ट करेंगे.

दुबई में अजय ओगुला ने अमीरात ड्रा में 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़) का पुरस्कार जीता है. लॉटरी पुरस्कार जीतने के बाद, ओगुला ने कहा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जैकपॉट मारा”

संयुक्त अरब अमीरात के दैनिक खलीज टाइम्स ने अजय ओगुला के हवाले से बताया कि दक्षिणी भारत के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाले ओगुला चार साल पहले नौकरी की तलाश में संयुक्त अरब अमीरात आए थे. खलीज टाइम्स ने बताया कि वर्तमान में एक ज्वैलरी फर्म में ड्राइवर के रूप में काम करते हुए वह हर महीने 3,200 दिरहम कमाते हैं.

कहां खर्च करेंगे रकम

ओगुला ने कहा, “मैं इस राशि से अपना चैरिटी ट्रस्ट बनाना जारी रखूंगा. इससे कई लोगों को मेरे गांव और पड़ोसी गांवों में बुनियादी जरूरतें पूरी करने में मदद मिलेगी.” उन्होंने कहा कि जब उन्होंने भारत में अपने परिवार को जैकपॉट मारने और करोड़पति बनने की खबर दी, तो उनकी मां और भाई-बहनों ने उन पर विश्वास नहीं किया.

खलीज टाइम्स ने ओगुला के हवाले से कहा, “उन्हें अब इस पर विश्वास करना होगा क्योंकि मैं खबरों में रहूंगा.” इसी ड्रा में, 50 वर्षीय ब्रिटिश महिला पाउला लीच ने 77,777 दिरहम जीता था. खलीज टाइम्स के मुताबिक, तीन बच्चों की मां करीब 14 साल से यूएई में मानव संसाधन पेशेवर के तौर पर काम कर रही हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media