‘हिंदुस्तान को दो तरह के शहीद नहीं चाहिए ‘, राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

News

ABC NEWS: बिहार के भागलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा जैसे ही INDIA गठबंधन की सरकार आएगी हम अग्निवीर योजना खत्म कर देंगे. हिन्दुस्तान को दो तरह के शहीद नहीं चाहिए. शहीद का दर्ज़ा सबको मिले, पेंशन सबको मिले, कैंटीन सबको मिले…GST को हम बदलेंगे. एक टैक्स होगा, कम से कम टैक्स होगा। आशा और आंगनवाड़ी वर्कर्स का वेतन हम दोगुना करेंगे.

मोदी ने देश को बेरोजगारी का सेंटर बना दिया

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर हम महालक्ष्मी योजना के तहत गरीब परिवार के महिला के अकाउंट में 8 हजार 500 रुपए देंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को बेरोजगारी का सेंटर बना दिया है। 7-8 घंटे युवा इंस्टा और FB पर लगे रहते हैं। जो रोजगार देते थे। उनका रोजगार नोटबंदी और जीएसटी की वजह से खत्म हो गया।

भागलपुर में राहुल गांधी ने बड़ी घोषणाएं की

राहुल ने कहा कि ग्रेजुएट्स, डिप्लोमा होल्डर युवाओं को पहली नौकरी का अधिकार देंगे. देश के युवाओं को 1 लाख दिया जाएगा. उन युवाओं को 1 साल के लिए ट्रेनिंग मिलेगी. पब्लिक सेक्टर और सरकारी क्षेत्र में जॉब मिलेगी.

‘मोदी ने 22 लोगों का 16 लाख करोड़ कर्जा माफ किया’

नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान का धन पूंजीपतियों को पकड़ाते है, अडानी को हिन्दुतान का एयरपोर्ट, पोर्ट, सोलर पावर ,डिफेंस सब अडानी को है भाजपा को 150 से ज्यादा नहीं मिलने वाली है 150 से एक ज्यादा नहीं मिलेगा, हमारा गठबंधन क्या करेगा बताता हूँ, मोदी ने 22 लोगों का 16 लाख करोड़ कर्जा माफ किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media