IND vs PAK: मैदान पर विराट-रोहित बने जय-वीरू, तो वहीं अनुष्का-रितिका का भी दिखा याराना

News

ABC NEWS: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन किया है. इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जा रहा है. इंडिया ने टॉस जीता और पाकिस्तान को पहले बैटिंग का न्योता दे डाला. मैच के दौरान जब पाकिस्तान की ओर से साझेदारी बनने लगती मैच की रणनीति कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली भी बनाते हुए नजर आते. एशिया कप 2023 से ही टीम इंडिया के दोनों स्टार क्रिकेटरों के बीच मैदान पर जय-वीरू वाली दोस्ती नजर आयी है. इस खास मैच को देखने के लिए रोहित की पत्नी रितिका सजहेद और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची हुई हैं. दोनों साथ में बैठकर इस मैच का लुत्फ उठा रही हैं.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और रितिका सजदेह के बीच मतभेद की खबरें काफी बार मीडिया में आ चुकी हैं इसके अलावा रोहित और विराट के बीच भी मनमुटाव की खबरें  मीडिया में आती रहती हैं. हालांकि अब ऐसा लगने लगा है कि इन सबके बीच में सबकुछ एकदम ठीक हो चुका है. पाकिस्तान की ओर से इस मैच में बाबर आजम ने पचासा ठोका, जबकि मोहम्मद रिजवान ने 49 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा और कोई बल्लेबाज ज्यादा कुछ कर नहीं पाया.

पाकिस्तान की ओर से पहले विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी हुई थी लेकिन इसके बाद 73 रनों तक दोनों सलामी बल्लेबाज आउट हो गए थे. बाबर आजम और रिजवान ने मिलकर पाकिस्तान का स्कोर 155 रनों तक पहुंचाया. ये दोनों जब तक मैदान पर थे ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान कम से कम 300 रन बना लेगा, लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने टीम इंडिया को दमदार वापसी दिलाई और एक के बाद एक पाकिस्तानी बल्लेबाज पवेलियन लौटते गए. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया आजतक कभी भी पाकिस्तान से हारा नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media