IND vs NZ: वॉशिगंटन सुंदर पर दिखा सूर्या का असर, खेला अद्भुत शॉट; देखें Video

News

ABC News: दर्शकों को शुक्रवार को सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक बल्लेबाजी का इंतजार था, लेकिन शुक्रवार को वाशिंगटन सुंदर ने चौके, छक्के की आतिशबाजी की. ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में सुंदर धुंधार बल्लेबाजी करते हुए भारत का स्कोर 300 के पार पहुंचाया. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने दुनिया को दिखाया कि वह बल्ले से क्या कर सकता है.

घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए शीर्ष क्रम के बल्लेबाज वाले सुंदर ने नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंद में नाबाद 37 रन बनाए. साथ ही भारत को पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 306 रन के स्कोर तक पहुंचाया. सुंदर ने अपनी धमाकेदार पारी में तीन चौके और तीन छक्के लगाए, लेकिन मैट हेनरी की गेंद पर एक ऐसा शॉट लगा जो चर्चा का विषय विषय बन गया. न्यूजीलैंड के लिए 49वां ओवर मैट हेनरी करने आए. सुंदर ने मैट हेनरी की लो फुल टॉस को शॉर्ट-फाइन फील्डर के ऊपर चौके से चौका मारा. शॉट को जो खास बनाता था वह यह था कि सुंदर ने जब स्कूप शॉट मारा तब वह लगभग जमीन पर गिर गया. उस अद्भुत शॉट की तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हुए हैं. सुंदर ने इसी ओवर में पुल शॉट मारते हुए 6 रन बटोर. 49वें ओवर में मैट हेनरी ने 17 रन खर्च किए. सुंदर की कैमियो पारी के साथ श्रेयस अय्यर ने 80 रन की पारी खेली, जिसने भारत की पारी को मजबूती दी. वहीं शिखर धवन ने 72 रन और शुभमन गिल ने भी 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. कप्तान धवन और गिल के बीच शतकीय साझेदारी के बाद, भारत ने कुछ जल्दी विकेट खो दिए थे. सूर्यकुमार यादव 4 रन बनाकर आउट हुए। भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media