IND vs BAN: भारतीय टीम को बड़ा झटका! बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या हुए चोटिल

News

ABC News: वनडे विश्वकप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला हो रहा है. इस मुकाबले में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं. अपने पहले ही ओवर में तीन गेंद फेंकने के बाद हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए. इस दौरान फीजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए. इसके बाद विराट कोहली ने पांड्या की जगह गेंदबाजी की.

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम पहले गेंदबाजी करने उतरी. नौवें ओवर में टीम इंडिया को हार्दिक पांड्य के रूप में बड़ा झटका लगा. उनकी चोट को मेडिकल टीम देख रही है. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि वह कितनी गंभीर है.

बांग्लादेश की पारी के नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास ने सामने की ओर शॉट खेला। हार्दिक ने उनके शॉट को अपने पैर से रोकने का प्रयास किया. उसी दौरान उनके पैर में खिंचाव हो गया. मेडिकल टीम ने मैदान पर हार्दिक का उपचार किया. वह गेंदबाजी के लिए खड़े भी हुए, लेकिन दौड़ नहीं पाए. हार्दिक को बाहर जाना पड़ा. उनकी जगह विराट कोहली ने ओवर को पूरा किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media