IND vs AUS: मिचेल स्टार्क का कहर, 117 पर सिमटी टीम इंडिया, गिल-सूर्या सहित 4 बैटर 0 पर आउट

News

ABC News: भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे मैच में ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिचेल स्टार्क ने टीम इंडिया को नाकों चने चबवा दिए. इस मुकाबले में उन्होंने खतरनाक बॉलिंग करते हुए पावरप्ले में 28 रन देकर 4 विकेट झटके. पूरे मैच में उन्होंने पांच विकेट लिए. वनडे में पावरप्ले के दौरान भारत के खिलाफ यह किसी भी गेंदबाज का चौथा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. स्टार्क की इस घातक गेंदबाजी के चलते भारत विशाखापट्टनम वनडे में बैक फुट चला गया.

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 117 रन पर ऑलआउट हो गई. यह टीम इंडिया का कंगारुओं के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर सबसे छोटा स्कोर है. अक्षर पटेल 29 रन पर नाबाद रहे. आखिरी विकेट मोहम्मद सिराज का गिरा, वे बिना खाता खोले ही वापस लौट गए. विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलने उतरी भारतीय टीम के पांच विकेट महज 49 रन पर ही गिर गए थे. विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए. शेष बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. टीम के चार बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके. कप्तान रोहित शर्मा ने 13 और रवींद्र जडेजा ने 16 रन ही बना सके. टॉस गंवाकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 3 रन के टीम स्कोर पर ओपनर शुभमन गिल एक रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पॉइंट पर मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच कराया. फिर रोहित शर्मा (13 रन) स्टार्क की ही बॉल पर आउट हुए. उन्हें स्टीव स्मिथ ने स्लिप पर कैच किया. कप्तान के बाद खेलने आए सूर्यकुमार यादव (0), केएल राहुल (9 )और हार्दिक पंड्या (1) आउट हुए. ये तीनों दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके. कंगारुओं की ओर से सभी विकेट तेज गेंदबाजों को मिले। मिचेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए. शॉन एबॉट को 3 और नाथन एलिस ने 2 विकेट लिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media