IND vs AUS: नाथन लियोन की फिरकी में नाचे भारतीय बल्लेबाज, रिकॉर्ड्स की झड़ी

News

ABC News: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अहम विकेट चटकाए. लियोन की शानदार गेंदबाजी के आगे भारतीय बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाए और वह जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे. इस दौरान दूसरी पारी में 5 विकेट हासिल करते ही कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. नाथन भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए है.

दरअसल, भारत के खिलाफ इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिनर लाथन लियोन ने दूसरी पारी में 5 विकेट हॉल पूरा किया. यह कारनामा उन्होंने भारत के खिलाफ 9वीं बार किया. 5 विकेट हासिल कर नाथन ने भारत के खिलाफ अपने टेस्ट क्रिकेट के 50 विकेट पूरे किए. नाथन ने आर अश्विन को कुल 6 बार टेस्ट मैच में अपना शिकार बनाया. वहीं, नाथन ने भारत के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में 112 विकेट चटकाए और उन्होंने इसक साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का रिकॉर्ड तोड़ दिया. लाथन ने सबसे पहले दूसरी पारी में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को 12 रन के स्कोर पर LBW आउट किया. इसके बाद लियोन ने शुभमन गिल को महज 5 रन के स्कोर पर पवेलियन का रुख दिखाया. इसके अलावा लियोन ने रवींद्र जडेजा, केएस भरत, आर अश्विन, उमेश यादव और चेतेश्वर पुजारा को आउट किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media