IND vs AUS: रोज उठो नहाओ फिर आउट हो जाओ! राहुल की पारी पर फैंस आगबबूला

News

ABC News: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में दिल्ली टेस्ट मैच के तीसरे दिन का पहला सत्र पूरी तरह से भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के नाम रहा. उन्होंने पहले सत्र में कंगारू टीम को 113 के स्कोर पर समेटने में अहम योगदान देते हुए 7 विकेट हासिल किए. इसके बाद 115 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने लंच के समय तक 1 विकेट के नुकसान पर 14 रन बना लिए थे.

लोकेश राहुल एक बार फिर से इस पारी में कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके और सिर्फ 1 रन ही बनाकर पवेलियन लौट गए.लोकेश राहुल का अब तक इस टेस्ट सीरीज में बल्ले से कोई खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है. नागपुर टेस्ट मैच में जहां वह 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. वहीं दिल्ली टेस्ट मैच में उनके बल्ले से 17 और 1 रन की पारी देखने को मिली. राहुल के इस प्रदर्शन को देखने के बाद टीम में मौजूद शुभमन गिल को मौका नहीं मिलने पर टीम मैनेजमेंट को लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर राहुल को लगातार ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं.टेस्ट फॉर्मेट में लोकेश राहुल के बल्ले से आखिरी शतकीय पारी साल 2021 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिली थी. उसके बाद से वह अब तक 12 पारियों में बल्लेबाजी करने के बाद सिर्फ एक पारी में अर्धशतक लगाने में कामयाब हो सके हैं.

ऐसे में टीम में उनकी जगह को लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. वनडे फॉर्मेट में लोकेश राहुल का प्रदर्शन देखा जाए तो उसमें भी वह कुछ खास प्रदर्शन उनके बल्ले से पिछले 1 साल से अधिक समय से देखने को नहीं मिला है. राहुल ने वनडे में अपना आखिरी शतक साल 2021 के मार्च में महीने में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के दौरान लगाया था.

उसके बाद से अब तक वह 13 वनडे पारियों में से 3 में ही अर्धशतक लगाने में कामयाब हो सके हैं.


खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media