Ind Vs Aus 2nd T20: नागपुर में 8-8 ओवर का होगा मैच, अंपायर ने बताया कब होगा टॉस

News

ABC NEWS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में होने वाले दूसरे टी20 मैच में गीली आउटफील्ड होने के कारण टॉस में देरी हुई है. हालांकि फैंस के लिए अच्छी खबर है. दूसरा मैच 8-8 ओवर का खेला जाएगा. 2 ओवर का पावरप्ले होगा और एक गेंदबाज 2 ओवर से ज्यादा नहीं डाल सकेगा. मैच के लिए टॉस 9:15 पर होगा और मैच की शुरुआत 15 मिनट बाद होगी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में बड़ा टारगेट सेट करने के बाद भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज जीवंत रखने के लिए शुक्रवार को दूसरे टी20 मैच में अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करेगी, लेकिन स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर अब भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

बुमराह ने इंग्लैंड दौरे के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। वह पीठ दर्द के कारण एशिया कप में नहीं खेले थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए उन्हें टीम में चुना गया, लेकिन टीम प्रबंधन ने उन्हें मोहाली में पहले मैच में अंतिम एकादश में नहीं रखा. इससे यह आशंका पैदा हो गई क्या वह अभी पूरी तरह से फिट है या नहीं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह दूसरे मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media