उन्नाव में लखनऊ ARTO से ट्रांसपोर्टर अभद्रता कर जबरन छुड़ाकर ले गए ओवरलोडेड ट्रक

News

ABC NEWS: उन्नाव में ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान में चेकिंग कर रहे एआरटीओ लखनऊ से कुछ ट्रांसपोर्टरों ने बुधवार देररात अभद्रता की. इसके बाद वे पकड़े गए ओवरलोड वाहनों को जबरन छुड़ाकर ले गए. एआरटीओ से हाथापाई करने की भी बात सामने आ रही है, उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी है.

एआरटीओ प्रवर्तन लखनऊ अमित राजन राय को उन्नाव में क्रास चेकिंग के लिए लगाया गया है. बुधवार देररात वह लखनऊ कानपुर हाइवे स्थित सदर क्षेत्र के अंतर्गत नवीन मंडी के पास चेकिंग कर रहे थे तभी उन्हें वहां कई ओवरलोड ट्रक दिखे तो उन्होंने वाहनों को रोका और चालान की कार्रवाई करने लगे.

चालकों की सूचना पर कुछ दबंग ट्रांसपोर्टर अपने 15-20 साथियों के साथ वहां पहुंच गए और एआरटीओ से अभद्रता करने लगे. इसी दौरान दबंगों का इशारा देख चालक सभी वाहनों को लेकर भाग गए. इसके बाद ट्रांसपोर्टर भी वहां से चले गए.

एआरटीओ ने मामले की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी है. एआरटीओ के अनुसार वह ट्रांसपोर्टरों को सही तरह से नहीं जानते हैं. चिह्नित कर कार्रवाई के लिए कोतवाली में प्रार्थना पत्र देंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media