इस घर में चार दिन से एक ही समय लग रही आग, भीगे कपड़े भी जले, हर कोई हतप्रभ

News

ABC News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से आग लगने की एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसे लेकर न केवल दहशत का माहौल है बल्कि तरह-तरह की बातें भी की जा रही हैं. कुशीनगर के कसया थाना इलाके के एक गांव में रहस्यमयी आग से लोग अचंभित हैं. आग बीते चार दिनों से घर के अलग-अलग हिस्सों में पकड़ ले रही है. घर में रखा सामान अचानक से जलने लग जा रहा है. इस घटना को लेकर गांव में अफवाहों का बाजार गर्म है. कुछ लोग इसे दैवीय प्रकोप मान रहे हैं तो कुछ लोग भूत-प्रेत की बात कर रहे हैं. फिलहाल, इस रहस्यमयी आग की डर से पीड़ित परिवार ने घर का पूरा सामान बाहर कर दिया है.

दरअसल, कसया थाना क्षेत्र मंगलपुर के रामकेवल प्रजापति के घर में बीते चार दिनों से रहस्यमयी आग लग जा रही है. घर के विभिन्न हिस्सों में रखा सामान अचानक से जलने लग जा रहा है. इस आग लगने की घटना ने ग्रामीणों को दहशत में डाल दिया है. यह आग घर के सिर्फ एक हिस्से में नहीं लगती, बल्कि अलग-अलग हिस्सों में अचानक आग पकड़ लेती है. इसके चलते परिवार तो परेशान है ही, इलाके के लोग भी हैरान हैं. गृहस्वामी की मानें तो सोमवार से यह आग सुबह 7 बजे से 10 बजे तक घर के किसी भी हिस्से में आग लग जाती है. हैरत की बात यह है कि छत पर सूखने के लिए डाला गया भीगा कपड़ा भी जलने लगा. इस रहस्यमयी आग की घटना से लोग हैरान हो चुके हैं. इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. घर के मुखिया रामकेवल प्रजापति ने बताया कि अचानक घर में रखा सामान जलने लगता है जिसके चलते घर का पूरा सामान बाहर निकाल दिया गया है. इसको लेकर कई बार झाड़ फूंक भी कराया लेकिन अभी तक कोई राहत नहीं है. अभी भी घर के अलग-अलग हिस्से में आग लग जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media