Air India के विमान में यात्री ने क्रू मेंबर पर किया हमला, दीं गालियां; DGCA से शिकायत

News

ABC News: एअर इंडिया की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी करने की घटना सामने आई है. एअर इंडिया ने बयान जारी कर कहा कि हमारी फ्लाइट AI882 में 29 मई को एक यात्री ने बदतमीजी की. आरोपी यात्री ने चालक दल के सदस्यों को गालियां दी और फिर उनमें से एक पर हमला भी किया. दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यात्री ने आक्रामक व्यवहार जारी रखा और उसे सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया.

एअर इंडिया ने बताया कि हमने नियामक को भी घटना की सूचना दी है. इससे पहले भी अप्रैल के महीने में एक यात्री ने एअर इंडिया की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ दुर्व्यवहार किया था. दरअसल, 10 अप्रैल को दिल्ली-लंदन की फ्लाइट में एक यात्री ने दो महिला केबिन क्रू सदस्यों के साथ बदसलूकी की थी. एयरलाइन ने इस घटना के बाद आरोपी व्यक्ति पर दो साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. एअर इंडिया के केबिन क्रू सुपरवाइजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी यात्री पंजाब के 25 वर्षीय जसकीरत सिंह पड्डा के खिलाफ मामला दर्ज किया था. हाल ही में फ्लाइट में बदसलूकी के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. यहां तक कि यात्रियों पर पेशाब करने के भी कई मामले में आ चुके हैं. इसी महीने 11 मई को नशे की हालात में एक महिला यात्री ने दिल्ली-कोलकाता की इंडिगो की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी की थी. आरोपी महिला को कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यात्री का नाम परमजीत कौर था और चालक दल के सदस्यों और साथी यात्रियों ने उसे नशे की हालत में पाया था. उसने क्रू के साथ-साथ अन्य यात्रियों के साथ भी अनुचित व्यवहार किया था. विमान के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद आरोपी यात्री को सीआईएसएफ कर्मियों ने हिरासत में ले लिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media