रोनिल मर्डर केस में पिता का पुलिस को अल्टीमेटम, चार दिन में खुलासा न हुआ तो सुसाइड कर लूंगा

News

ABC NEWS: मैं दो-चार दिन और देख रहा हूं. अगर पुलिस मेरे बेटे रोनिल के हत्याकांड का खुलासा नहीं कर सकी तो सुसाइड कर लूंगा. पुलिस स्कूल वाले एंगल और सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य अहम बिंदुओं की जांच में घोर लापरवाही कर रही है. मर्डर के एक सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. मैं अपने बेटे को इंसाफ नहीं दिला पा रहा हूं. मेरे पास मरने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. यह बात सोमवार को मृतक छात्र रोनिल के पिता संजय सरकार ने कही है. इसके साथ ही खुलासे के लिए बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ पुलिस कमिश्नर से मिले.

कानपुर के श्याम नगर डी-ब्लॉक दिव्यधााम अपार्टमेंट में रहने वाले आभूषण कारीगर संजय सरकार के इकलौते बेटे रोनिल (18) बीते 31 अक्तूबर को स्कूल के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा. अगले दिन 1 नवंबर को श्याम नगर चौकी के पीछे रेलवे लाइन किनारे उसका शव पड़ा मिला था. गला घोंटकर हत्या के बाद रोनिल का शव फेंक दिया गया था.

मर्डर केस खुलासे को 4 IPS अफसर जुटे

रोनिल के पिता संजय सरकार सोमवार दोपहर को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेश चंद्र त्रिपाठी समेत अन्य पदाधिकारियों के साथ पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मिले. उन्होंने बताया कि खुद एक-एक सीसीटीवी फुटेज की जांच की. स्कूल की अटेंडेंस से लेकर दोस्त, गर्लफ्रेंड समेत अलग-अलग पहलुओं पर जांच करके पुलिस की मदद की. इतना ही नहीं मर्डर केस के फौरन बाद ही रोनिल का मोबाइल और लैपटॉप भी पुलिस को जांच के लिए सौंप दिया था. इसके बाद भी पुलिस मर्डर केस का खुलासा नहीं कर पा रही है. पहले दिन से बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से मुलाकात समेत अन्य कोशिश कर रहे हैं. पुलिस का साथ नहीं मिलने से अब वह टूट चुके हैं.

उनका कहना है कि मेरे बुढ़ापे की लाठी टूट गई है. मैं और पब्लिक के लोग मिलकर भी बेटे को इंसाफ नहीं दिला पा रहे हैं. मर्डर के एक सप्ताह बाद भी हत्यारों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है. अगर चार दिन में पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा नहीं किया तो वह सुसाइड कर लेंगे. इसके अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा है.

पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने भरोसा दिलाते हुए कहा है कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए उन्होंने 4 आईपीएस अफसरों को जिम्मेदारी सौंप रखी है. इसके साथ ही वह खुद ही एक-एक पहलू की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. जल्द ही रोनिल हत्याकांड का खुलासा होगा.

परिवार पुलिस की जांच से नहीं हो रहा संतुष्ट

मृतक छात्र के पिता संजय सरकार ने बताया कि उन्होंने जिन-जन पहलुओं पर पुलिस से जांच की मांग की है. पुलिस उन सभी बिंदुओं पर जांच भी नहीं कर रही है. इसके साथ ही कोई ठोस जवाब भी नहीं दे पा रही है. अगर उन्हाेंने सीसीटीवी में बेटे रोनिल को जंगल में जाते देखा है तो उससे पहले या बाद में कौन लोग गए यह पुलिस क्यों नहीं पता लगा पा रही है. स्कूल, दोस्त, और गर्लफ्रेंड समेत अन्य नजदीकियों से सख्ती से पूछताछ व जांच नहीं की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media